www.hamarivani.com www.hamarivani.com

Wednesday, October 26, 2011

hip hip hurre

अरे ओ किरकेट के कप्तान नासिर भाई
आपकी एक बात मेरी समझ में नहीं आई
क्या आप गधो को वाकई पहचानते हो
या बस यूं ही अनाप शनाप बक जाते हो
मुझे तो लगता है की आपको पहचान नहीं है
इसलिए भारत के लिए क्या कह गए इसका भान नहीं है
यदि आपने हमारे क्रिकेटरों को पहचान लिया होता
तो इस तरह आसमान की तरफ मुह करके न थूका होता
देख लो अब उन्ही गधो ने क्या दुलत्ती मारी है
की जीतना तो दूर एक एक रन बनाना भारी है
आपके बोलर तो न कर सके कुछ कमाल 
लेकिन हमारे खिलाडियों  ने मचा डाला है धमाल
अब कभी किसी को यूं गधा न बुलाना
बोलने से पहले ये दुलत्ती न भुलाना
हो सकता है इग्लैंड में तब  अल्लाह था आप पर मेहरबान 
तभी  आप की टीम बन गयी थी पहलवान
लेकिन मेरे भाई हमेशा याद रखना मेरा ये कथन महान
हर हाल में हर बार रहेगा 
मेरा भारत महान, मेरा भारत महान 

No comments:

Post a Comment