www.hamarivani.com www.hamarivani.com

Saturday, October 29, 2011

zeero figure

जब से मेने करीना का जीरो फिगर देखा है वो मेरी रोल मोडल बन गयी है.है कहा वो करीना का परफेक्ट फिगर कहाँ मेरी ये मोटी कमर.चलती  है तो क्या मटकती है.और हम चले  तो देखने वाले तरस खाते है कहते है देखो मोटी केसे लुढ़क रही है बेचारी.
                    हाँ अब मेने सोच लिया है में भी जीरो फिगर बनाओगी.भूखी  रह कर वजन घटाऊगी.मुझ जेसी हर  महिला अगर कम खाने लगेगी तो देश का तो बहुत फायदा होगा-
१-जब  अन्न कम लगेगा तो महगाई कम होने लगेगी
२-दूध घी नहीं खायेगे तो इनकी नदिया फिर से बहने लगेगी
                     मैने सोच लिया है आफ्टर जीरो फिगर नो साड़ी,नो सूट बस ओनली मिनि ,मिनी,एंड जींस . 
अरे देखने लायक बॉडी होगी तो दिखाऊ क्यों नहीं.हो सकता है में दूसरो की रोल मोडल बन जाऊ.मेरी ड्रेस फेशन बन  जाये.और एक फायदा नए लोगो के लिए कितने जॉब और रिसर्च की ब्रांच खुल जाएगी डाईट.प्लास्टिक सर्जरी नेनो जेसी कार की डिजायनिंग .एक नेनो लेलो मेरी जेसी जीरो फिगर वाले दो लोगो को बिठा लो
                   आहा  जीरो फिगर होते ही में  मिस इंडिया में अपना नोमिननेशन  कराऊगी अगर मिस इंडिया बन गयी तो हो सकता है शाहरुख़ मुझे करीना के फिगर के बारे में दो शब्द बोलने को कहे.में ज्यादा नहीं बोलूगी बस कहूगी थोडा मोटी है .............
                  तो बस कल से जीरो फिगर अभियान शुरू.पर आज बस आखिरी बार ६ गोलगप्पे,दो आलू टिक्की,एक मीडियम पिज्जा.एक कारनेटो,एक आमलेट और बस एक गिलास दूध मलाई मार के ............

4 comments:

  1. भगवान आपकी इच्छा पूरी करे :):)

    ReplyDelete
  2. हा हा हा...अच्छा लगा।
    नेट पर उतना ही बैठा जाय जितना घूमा या शारीरिक श्रम किया जाय...क्या कहती हैं?

    ReplyDelete
  3. ha ha ha .....zero figar malab jiska figar ho hee na ;-)badhiya post....

    ReplyDelete